16GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ OnePlus शानदार स्मार्टफोन के बारे में पूरी जानकारी जाने

OnePlus Nord 4: आज भी के समय में लोग एक ब्रांडेड फोन खरीदना पसंद करते हैं ऐसे में अगर आप भी एक ब्रांड स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आप वनप्लस नोट 4 की खरीदारी कर सकते हैं जो कि हाल फिलहाल में इवेंट के दौरान 16 जुलाई को मार्केट में लांच होने जा रहा है।

इस स्मार्टफोन को लेकर के लॉन्च की डेट की जानकारी निकलकर आई है और स्मार्टफोन से संबंधित भी कुछ महत्वपूर्ण जानकारी निकाल कर आ रही है जिसके बारे में आज हम बात करने वाले हैं कि इस स्मार्टफोन में आपको क्या-क्या देखने को मिल सकता है। 

जानें फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में 

मिली जानकारी के अनुसार यह बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में काफी ज्यादा शानदार फीचर्स देखने को मिल सकते हैं इसमें आपको 6.4 इंच की पावरफुल डिस्प्ले देखने को मिलने वाली है और साथ ही गोरिल्ला ग्लास प्रोडक्शन का इस्तेमाल किया गया है जो की डिस्प्ले को काफी ज्यादा मजबूत रखना है

वहीं अगर प्रोसेसर के मामले में बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको स्नैपड्रेगन प्रोसेसर देखने को मिल जाता है जो की काफी ज्यादा शानदार और गेमिंग के लिए भी काफी ज्यादा अच्छा प्रोसेसर माना जाता है। 

अगर हम इस स्मार्टफोन में रैम और इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको 16GB रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल जाती है जो कि इस स्मार्टफोन में आपको काफी हिसाब से सही स्टोरेज दी गई है

इसके साथ ही अगर हम कैमरा क्वालिटी के मामले में बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको 50 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा देखने को मिल जाता है जिसके माध्यम से आप अच्छे-अच्छे फोटो क्लिक कर सकते हैं।

इसके साथ ही अगर हम बैटरी बैकअप की बात करें तो इसी स्मार्टफोन में आपको 5500 mAh की पावरफुल बैटरी देखने को मिलती और 100 वाट का फास्ट चार्जर सपोर्ट दिया गया जिसके माध्यम से आप इस स्मार्टफोन को काफी जल्दी चार्ज कर सकते हैं।

जाने कीमत

ऐसे स्मार्टफोन की तरह कीमत के बारे में बात करें तो इस स्मार्टफोन की कीमत काफी ज्यादा काम होने वाली है जो कि भारतीय मार्केट में 31,999 के आसपास बताई जा रही है। इस स्मार्टफोन को आप भारतीय मार्केट में इस कीमत तक खरीद सकते हैं।

Leave a Comment